संतों को 2024 और उसके बाद के युद्ध के लिए तैयार करें :  पाइपलाइन में कुछ प्रमुख - रिक जॉयनर

संतों को 2024 और उसके बाद के युद्ध के लिए तैयार करें : पाइपलाइन में कुछ प्रमुख - रिक जॉयनर

Description of book

अपने शिष्यों को अंतिम संदेश में, यीशु ने अपने शिष्यों को यह स्पष्ट आदेश इस प्रकार दिया:
मत्ती 28:18-20
प्रवर्धित बाइबिल
18 यीशु ने पास आकर उनसे कहा, “स्वर्ग और पृथ्वी पर सारा अधिकार (पूर्ण शासन की सारी शक्ति) मुझे दिया गया है। 19 इसलिये तुम जाकर सब जातियों के लोगोंको चेला बनाओ, और उन्हें पिता, और पुत्र, और पवित्र आत्मा के नाम से बपतिस्मा दो, 20 और उन्हें सिखाओ। जो कुछ मैं ने तुम्हें आज्ञा दी है उन सब का पालन करना; और देखो, मैं सदैव तुम्हारे साथ हूं [हमेशा तुम्हारे साथ रहता हूं—परिस्थिति की परवाह किए बिना, और हर अवसर पर], यहां तक कि युग के अंत तक भी।”
अधिकांश चर्चों का ध्यान शिष्य बनाने को छोड़कर धर्म परिवर्तन कराने और पढ़ाने पर केंद्रित है। यहीं इसका अंत होता है. यदि हम इसी तरह जारी रहे, तो हमारा अंत आधुनिक तुर्की की तरह होना निश्चित है, जो मुख्य रूप से एक मुस्लिम राष्ट्र है। यह एक ऐसा राष्ट्र है जो अपनी ईसाई विरासत के लिए जाना जाता था। उनके समय का चर्च हर रविवार को धर्म परिवर्तन करने वालों को नरक की शिक्षा देते हुए उत्सव को गर्म करने में लग गया।
वही कहानी आज हमारे समय में दोहराई जा रही है जब हम तेजी से अपने आधुनिक यूनाइटेड किंगडम की ओर बढ़ रहे हैं, एक ऐसा राष्ट्र जो अपनी ईसाई विरासत के लिए जाना जाता है। यूनाइटेड किंगडम में चर्च ने पचास वर्षों से भी कम समय में नाइट क्लबों और इस्लाम के कारण एक हजार से अधिक चर्च खो दिए हैं और उन्हें मुस्लिम मस्जिदों आदि में परिवर्तित कर दिया है। यूनाइटेड किंगडम में चर्च एक पीढ़ी से भी कम समय में बहुत तेजी से खाली हो गए हैं। क्या गलत हो गया? संभवतः धर्मपरिवर्तन करना और शिष्यों का पालन-पोषण नहीं करना। और भी कारण हो सकते हैं लेकिन आज हम जो फल देख रहे हैं वह यूनाइटेड किंगडम और अधिकांश यूरोप और उत्तरी अमेरिका में ईसाई चर्च के लिए निराशा और विनाश का संकेत देता है।
मॉर्निंगस्टार मिनिस्ट्रीज़ में सम्मेलन के दौरान रिक जॉयनर द्वारा नीचे दी गई कहानी में उन्होंने दर्शनशास्त्र के इतिहास और कैसे बड़े पैमाने पर शिक्षा प्रणालियों और समाज को इन विनाशकारी दर्शनों से प्रभावित किया जा रहा है, के बारे में विस्तार से बताया है, क्योंकि वह दुनिया भर में भौतिक और भौतिक दोनों तरह से हो रही घटनाओं पर नजर रखते हैं। आध्यात्मिक आयाम. युद्ध चल रहा है जिसमें हमें बुलाया गया है और ऐसा लगता है कि चर्च इसके लिए तैयार नहीं है। रिक जॉयनर बताते हैं कि हम तैयार क्यों नहीं हैं, 2024 और उससे आगे की दौड़ के लिए हमें तैयार रहने के लिए क्या करने की ज़रूरत है। यह प्रस्तुति इस शीर्षक में कैद है - 2024 और उससे आगे के युद्ध के लिए संतों को तैयार करें : पाइपलाइन में कुछ प्रमुख।

इसलिए, अपनी सीट बेल्ट बांध लें, ध्यान दें और आज चल रहे युद्ध में सुधारात्मक कार्रवाई करें, इससे पहले कि यीशु के शक्तिशाली नाम पर सुधार के लिए बहुत देर हो जाए, आमीन
यह ज़ोर शोर से कहा जा रहा है कि धर्मपरिवर्तन करने और पढ़ाने के अलावा, हमें मंत्रालय के काम के लिए शिष्यों को प्रशिक्षित करने, सुसज्जित करने और तैनात करने की आवश्यकता है। यदि आपको इस पर संदेह है तो यह पुस्तक पढ़ें।